अफसाना खान का छलका दर्द, बताई अपनी स्ट्रगल की कहानी, कहा- पैसे कमाने के लिए मेलों में गाती थी गाना

    Loading

    मुंबई: अफसाना खान (Afsana Khan) पंजाब (Punjab) की एक मशहूर सिंगर है। अफसाना खान को पुरे देश में ‘पता नहीं जी कौन सा नशा करता है’ गाने से पहचान मिली। ऐसे में हाल ही में सिंगर ने बिग बॉस के घर में एंट्री लिया है। अफसाना खान का अंदाज़ बिग बॉस के घर में बहुत पसंद किया जा रहा हैं। अब हाल ही में अफसाना ने बिग बॉस 15 के घर में अपने स्ट्रगल के दिनों के बारें में बात की हैं। 

    अफसाना ने बताया की एक ऐसा वक़्त था जब उनके पास पास 20 रुपये की पानी की बोतल खरीदने तक के पैसे नहीं थे। यहां तक कि खाना भी ढंग अफोर्ड नहीं कर पाती थी। सिंगर ने साथ ही बताया वे पैसे कमाने के लिए  मेलों में भी गाती थीं। अफसाना ने ये भी बताया कि उन्हें 10-11 साल लग गए थे राइजिंग स्टार’ में शामिल होने के लिए। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Afsana Khan 🌟🎤 Afsaajz (@itsafsanakhan)

    सिंगर ने कहा- ‘मैं पटियाला में पढ़ती थी। मेरी पढ़ाई फ्री थी। और पानी की बोतल 20 रुपये की थी। तब मैं सोचती थी लूं कि नहीं लूं। एक कुरकुरे का पैरेट लेकर पूरा ढाई-तीन घंटे का सफर निकालती थी। मैं पैसे कमाने के लिए मेलों में गाया करती थी। 

    अफसाना खान ने आगे कहा- ”राइजिंग स्टार’ करने के बाद उनकी किस्मत खुली। और उन्हें धीरे धीरे काम मिलना शुरू हुआ और आज जहां हैं, अपनी मेहनत के बल पर हैं।