13 साल बाद श्वेता तिवारी के एक्स-हसबैंड राजा चौधरी ने की बेटी से मुलाकात, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

राजा चौधरी ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर फैंस को दी है।

    Loading

    After 13 years, Shweta Tiwari’s ex-husband Raja Chaudhary met her daughter: टीवी की खूबसूरत अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री ने 2 शादियां की हैं। उनकी पहली शादी राजा चौधरी (Raja Chaudhary) के साथ हुई थी। राजा चौधरी से अनबन के बाद श्वेता ने तलाक के कुछ सालों बाद अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के साथ शादी की। इन दिनों की शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली। इन दोनों का अभी तक तलाक नहीं हुआ है लेकिन यह दोनों साथ नहीं रह रहे हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि रिश्ता खत्म होने के बावजूद श्वेता तिवारी अपने दोनों पतियों के संपर्क में रहती हैं। इसी बीच श्वेता के एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने 13 साल बाद अपनी बेटी पलक तिवारी(Palak Tiwari) से मुलाकात की है। 

    राजा चौधरी ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर फैंस को दी है। इस तस्वीर में आप देख सकते है कि राजा चौधरी अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ पोज दे रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Raja Chaudhary (@rajachaudhary)

     

    ई-टाइम्स से बात करते हुए राजा चौधरी ने बताया ‘मैं अपनी बेटी से मैसेज के जरिए बात करता हूं। 13 साल पहले मैंने अपनी बेटी को देखा थे। हम दोनों सिर्फ व्हाट्सएप के जरिए एक दूसरे से बात करते थे। मैं पिछले कुछ सालों से अपने माता-पिता के साथ मेरठ में रह रहा हूं। मुंबई में एक काम के सिलसिले में आया था। मुंबई आने के बाद मैंने अपनी बेटी पलक को मिलने के लिए बुलाया। 

    राजा चौधरी ने आगे कहा ‘पलक अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी। काम खत्म करने के बाद हम दोनों मुंबई के एक होटल में मिले। इस दौरान हम दोनों ने अपने अतीत के बारे में किसी तरह की कोई चर्चा नहीं की श्वेता तिवारी ने कई साल तक पलक को मुझसे नहीं मिलने दिया। 13 साल बाद खुद श्वेता इस बात के लिए राजी हुई थी।‘ खैर बेटी पलक से मिलने के बाद राजा चौधरी ने एक्स वाइफ श्वेता तिवारी को भी धन्यवाद कहा है।