Ayushmann Khurrana
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मल्टीटैलेंटेड (Multitalented) एक्टर (Actor) आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। एंटरटेनमेंट दुनिया (Entertainment World) में उन्होंने अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है। फिल्मों में अभिनेता को अब तक कई किरदारों में देखा जा चुका है। जिसको उन्होंने बखूबी निभाया है। अभिनेता बहुत जल्द अपनी एक्शन फिल्म ‘अनेक’ में अपनी दमदार भूमिका निभाते नजर आएंगे। आयुष्मान खुराना इन दिनों अपने आगामी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे है।

    वो कपिल शर्मा के शो में भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। हाल ही में अभिनेता अपनी फिल्म के प्रचार के लिए ‘द कॉमेडी क्लब’ भी पहुंचे। जहां उन्होंने फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन हर्ष गुजराल के साथ खूब मस्ती मजाक किए। आयुष्मान खुराना ने अपने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। वीडियो में अभिनेता स्टीरियोटाइप्स पर एक्ट करते हुए अपने लाइफ से जुड़ी बातों को कॉमेडियन अंदाज में पेश करते नजर आ रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

    उनके हुनर को देखकर हर्ष गुजराल से रहा नहीं गया और वो बोल पड़ें कि भाई ये इंसान सब कुछ करना चाहता है आरजे, वीजे, एम जे, एक्टिंग, गाना सब कुछ कर लिया है। अब बचा था स्टैंडअप उसमें भी एंट्री कर ली। अब हम लोगों को गुरूद्वारे ही जाना पड़ेगा। आयुष्मान खुराना की इस कॉमेडी से सभी ने खूब ठहाके लगाए। उनके इस वीडियो को अब तक एक लाख से अधिक लोग देख चुके है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Benaras (@benarasmediaworks)

    गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ‘अनेक’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जो दर्शकों को खूब पसंद आया है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित है। इस फिल्म में एक्टर अंडरकवर पुलिस जोशुआ के किरदार में है। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा और कृष्ण कुमार ने किया है। ये फिल्म 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।