आखिर आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन ने क्यों ठुकराई फिल्म 'हंगामा 2', फिल्मकार ने किया खुलासा

    Loading

    बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर प्रियदर्शन फिल्म हंगामा 2 की रिलीज के साथ हिंदी फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आपको बता दे कि यह फिल्म निर्देशक की 2003 में रिलीज हुई हंगामा का सीक्वल है, जिसमें अक्षय खन्ना, आफताब शिवदासानी और रिमी सेन ने मुख्य भूमिका में नज़र आए थे।  अब फिल्म हंगामा 2 में मिज़ान मुख्य भूमिका में हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं यह किदार इससे पहले बॉलीवुड एक्टर्स आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को ऑफर किया गया था। हालांकि, एक्टर्स ने इन ऑफर में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई। 

    इस किरदार के बारें में बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान निर्देशक ने कहा कि इन एक्टर्स ने प्रोजेक्ट को अस्वीकार करने के बाद वह नाराज नहीं थे क्योंकि एक स्टार के लिए निर्देशक पर भरोसा करना बहुत जरुरी है। यदि कोई भी एक्टर किसी प्रोजेक्ट या निर्देशकों के बारे में आश्वस्त नहीं है, तो इसे ख़ारिज करना ही बेहतर है। इस बारें में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा कि साउथ इंडस्ट्री में फिल्में बनाते समय उन्हें इस तरह की दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ता क्योंकि वहां लोग उन्हें बेहतर तरीके से जानते हैं। 

    Hungama 2 Official Trailer | Shilpa Shetty, Paresh Rawal, Meezaan,  Pranitha, Priyadarshan | July 23 - YouTube

    आपको बता दें कि फिल्ममेकर प्रियदर्शन निर्देशित हंगामा एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म थी जिसे खूब पसंद किया गया था। वहीं अब इसका सेकेंड पार्ट रिलीज होने जा रहा है जिसमें परेश रावल तो है हीं लेकिन शिल्पा शेट्टी इस फिल्म से अपनी दूसरी पारी शुरू करने जा रही है। वही हंगामा 2 फिल्म कॉमेडी ज़ोनर की है जिसमें ढेर सारी कन्फ्यूज़न नजर आएगी और यही कन्फ्यूज़न बनेगी लोगों की मनोरंजन का डोज़ | इस सुपर कॉमेडी फिल्म को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 23 जुलाई को ही रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी, मिजान जाफरी, प्रणिता सुभाष, राजपाल यादव, आशुतोष राणा और जॉनी लीवर मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

    वैसे आप फिल्म हंगामा 2 को लेकर कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।