आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- भगवान हैं

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत मिल गई है। उन्हें 3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया गया था। आर्यन पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा था। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी गिरफ्तार किया गया था। आर्यन मुंबई की ऑर्थर जेल (Arthur Road Jail) में बंद थे। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी जमानत मिल चुकी है। 

    शाहरुख खान के इस बुरे वक़्त में उनकी मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) उनके परिवार के साथ डट के खड़ी रहीं और लगातार भागदौड़ करती हुई दिखाई दीं। ऐसे में अब आर्यन को बेल मिलने के बाद पूजा ने अपनी खुशी जाहिर की है। पूजा ने अपने इंस्टा स्टोरी अकाउंट पर लिखा- ‘वाकई मानना पड़ेगा कि भगवान हैं। आप सब लोगों की दुआओं के लिए धन्यवाद। आखिरकार सच्चाई की जीत हुई।’

    गौरतलब है कि शाहरुख के फैंस पोस्टर और बैनर लेकर उनके घर के बाहर पहुंचे थे।  पोस्टर और बैनर पर ‘वेलकम बैक आर्यन’ लिखा था। इस तरह फँस ने अपनी खुशी जाहिर की। गौरतलब है कि 28 अक्टूबर को शाम 5 बजे के आसपास बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन को जमानत दे दी। ऐसे में वे आज अपने घर वापस आ जाएंगे। 

    गौरतलब है कि NCB को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। उसके बाद जब NCB ने वह छापेमारी की तो उस दौरान पार्टी से चरस बरामद हुआ है। आर्यन के पास ड्रग्स तो बरामद नहीं हुई है। NCB ने आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया हैं। लेकिन उनके दोस्त और अरबाज मर्चेंट के जूतों में थोड़ी मात्रा में चरस मिला है। इन दिनों आर्यन मुंबई की आर्थर रोड स्थित जेल में बंद हैं।