पत्नी से तलाक के बाद यो यो हनी सिंह को फिर हुआ प्यार, इस सुपर मॉडल को कर रहे डेट

    Loading

    मुंबई: मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh Dating) अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है। साल 2011 में सिंगर ने गर्लफ्रेंड शालिनी तलवार से गुपचुप तरीके से शादी की थी। इसके बाद इसी साल हनी सिंह अपने पत्नी से अलग हो गए। मिली रिपोर्ट की माने तो, हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा की शिकायत भी दर्ज कराई थी। कोर्ट की मंजूरी के बाद हनी सिंह और शालिनी तलवार का आधिकारिक तलाक हुआ। तलाक के बाद कोर्ट ने सिंगर को आदेश दिया है कि वह अपनी पत्नी को गुजारा भत्ता के लिए एक करोड़ रुपये दे। 

    वैसे आपको बता दें, यो यो हनी सिंह भारत के टॉप रैपर्स में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। इसके बाद मीडिया में उनके रिलेशनशिप को लेकर नई चर्चा शुरू हुई है। यो यो हनी सिंह ने पोस्ट तस्वीर में वह किसी का हाथ पकड़े हुए हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में सिंगर ने लिखा- ‘जो कुछ भी मौजूद है, वह सिर्फ तुम्हारे और मेरे बीच है। हमारा गाना ‘टुगेदर फॉरएवर’ जल्द ही रिलीज होगा।’

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

     माना जाता है कि यह हाथ मॉडल और एक्ट्रेस टीना थडानी (Tina Thadani) का है। कुछ दिन पहले पोस्ट की गई एक फोटो में टीना ने भी ऐसा ही ब्रेसलेट पहना हुआ है। अगर आप उनकी इस फोटो को जूम इन करें तो ऐसा लग रहा है कि दोनों ब्रेसलेट एक जैसे हैं। सबरेडिट बल्ली ब्लाइंड्स एन गॉसिप पर एक संबंधित तस्वीर साझा की गई है। वैसे अभी तक हनी सिंह और न ही टीना अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा की हैं। बता दें, टीना हनी सिंह के गाने ‘ट्रिप टू पेरिस’, ‘टुगेदर फॉरएवर’ में नजर आ चुकी हैं।