तलाक के बाद सामंथा रुथ प्रभु ने एक्स-हंसबैंड की तस्वीर की पोस्ट, गुस्से ने नजर आए नागा चैतन्य

    Loading

    मुंबई: साउथ अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) जानती हैं कि अपने सोशल मीडिया फैंस को कैसे बंधे रखें, वह वो जानती हैं। सामंथा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्स-हंसबैंड  नागा चैतन्य की एक तस्वीर पोस्ट करके फैंस को चौंका दिया हैं। दरअसल, अदाकारा ने अपनी फिल्म ‘मजिली’ के 3 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें नागा चैतन्य (Naga Chaitanya)  गुस्से में दिखाई दे रहे है। 

    बता दें, पिछले साल अक्टूबर में नागा चैतन्य और सामंथा ने एक संयुक्त बयान जारी कर तलाक का ऐलान किया था। इसमें लिखा था कि ‘हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए। … बहुत विचार-विमर्श के बाद सैम और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम भाग्यशाली हैं एक दशक से अधिक की दोस्ती के लिए जो हमारे रिश्ते का बहुत मूल था। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि वे कठिन समय के दौरान हमारा समर्थन करें और हमें दें गोपनीयता हमें आगे बढ़ने की जरूरत है। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।’

    वर्क फ्रंट की बात करें तो, सामंथा बहुत जल्द निर्देशक फिलिप जॉन के साथ ‘अरेंजमेंट ऑफ लव ‘नामक परियोजना में शूटिंग शुरू करेंगे। वह कथित तौर पर एक उभयलिंगी किरदार निभा रही हैं, जो अपनी खुद की जासूसी एजेंसी चलाती है। इसके अलावा अदाकारा आगामी बहुभाषी फिल्म ‘यशोदा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे उन्नी मुकुंदन और वरलक्ष्मी सरथकुमार अभिनीत नए जमाने की थ्रिलर के रूप में बताया जा रहा है।