‘अंतिम’ टीजर-पोस्टर को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद आयुष शर्मा ने कहा शुक्रिया, रोमांचक ट्रेलर का किया वादा

    After humungous response to teaser and poster, Aayush Sharma expresses gratitude, promises even more exciting trailer: रिलीज के करीब बढ़ते हुए, आयुष शर्मा की अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ प्रभावशाली टीज़र और मोशन पोस्टर के कारण प्रशंसकों के बीच भारी प्रत्याशा पैदा कर रही है। हाल ही में रिलीज की तारीख की घोषणा करने के बाद, निर्माता ट्रेलर के लिए कमर कस रहे हैं, जिसका संकेत आयुष शर्मा ने आभार व्यक्त करते हुए साझा किया। अंतिम के ट्रेलर की डबिंग से एक तस्वीर साझा करते हुए, आयुष शर्मा ने हार्दिक प्रतिक्रिया के लिए सभी को धन्यवाद देने के लिए कहा, “अंतिम पर प्रचुर मात्रा में प्यार से अभिभूत! पहले टीजर को और अब मोशन पोस्टर की विनम्र प्रतिक्रिया के लिए सभी को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता।  यह निस्संदेह मुझे जल्द ही अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का और भी रोमांचक ट्रेलर पेश करने के लिए प्रेरित करता है #TrailerComingSoon #Antim”।

    जब से फिल्म का पहला लुक जारी किया गया है, तब से ही खतरनाक गैंगस्टर राहुलिया के रूप में आयुष शर्मा के अभूतपूर्व परिवर्तन के कारण फिल्म के लिए काफी उत्साह है। सलमान खान द्वारा निभाए गए शक्तिशाली और आदर्शवादी पुलिस अधिकारी से टकराते हुए, आयुष शर्मा की राहुलिया एक गैंगस्टर के घातक और खतरनाक अवतार को चित्रित करती है। समर्पण और दृढ़ता का परिचय देते हुए, आयुष शर्मा ने अपने शिल्प और चरित्र के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए सभी तिमाहियों से प्रशंसा प्राप्त की है, न केवल खुद को एक दुबले, साधारण आदमी से एक मजबूत, सडौल गैंगस्टर में बदल दिया, बल्कि एक फ्रैक्चर के बावजूद शूटिंग भी की। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

    विघ्नहर्ता नामक फिल्म के पहले गीत ने आयुष शर्मा के रोमांचकारी एक्शन दृश्यों के साथ-साथ अभिनेता के  डांस मूव्स को भी प्रदर्शित किया। 26 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार, आयुष शर्मा की अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। (PR)