Shilpa Shetty

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आज करीब 60 दिन जेल में रहने के बाद उन्होंने कोर्ट ने जमानत दी है। राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें 20 सितंबर को 50 हजार रुपये के कोर्ट में भरने के बाद जमानत दी गई थी। ऐसे में अब शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बार फिर अपनी बात राखी है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के सबसे बड़े फैसले के बारे में बात किया है। 

    दरअसल हाल ही में शिल्पा ने अपने इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में लिखा है कि- ‘मुश्किल समय को फेस किया।  चरित्र वाला शख्स खुद पर निर्भर रहता है। वे हर कदम पर खुद से जुड़े फैसले लेते है। अपनी हर फैसले की जिम्मेदारी खुद लेते है। और साथ ही उस फैसले को अपना मानते है। 

    शिल्पा ने आगे लिखा- ‘आखिर हम खुद हर चीज़ के जिम्मेदार होते हैं। जिसे हम चुनते या नहीं चुनते हैं। अगर हम कसिमत वाले है तो हमें दोस्तों और परिवार का साथ मिलता हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी मौके होते है जहा हमें उनके लिए फैसला लेना पड़ता है। 

    शिल्पा की उस पोस्ट में ये भी लिखा है- ‘ज़िन्दगी में मुझे बहुत सपोर्ट मिला लेकिन अब ये बात मुझ पर निर्भर करती है कि अपनी जिंदगी के अहम फैसले मैं खुद लूं। शिल्पा ने पोस्ट में ‘This or That’ वाला स्टीकर भी लगाया है। जिसका मतलब है की वे  कन्फ्यूज  है किसी बात को लेकर।