मनाली के बाद रश्मिका मंदाना ने मुंबई में की रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ की शूटिंग

    Loading

    मुंबई: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अभिनीत निर्देशक संदीप रेड्डी (Sandeep Reddy) की ‘एनिमल’ (Animal) पर काम कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में तेज रफ्तार से चल रही है। ‘मिशन मजनू’ अभिनेत्री के करीबी सूत्रों के मुताबिक, रश्मिका ने फिल्म के लिए एक हफ्ते से शूटिंग की है। वह कुछ हफ्तों के लिए एक छोटा ब्रेक लेंगी और काम की प्रतिबद्धताओं को फिर से शुरू करने के लिए फिर से मुंबई लौट आएंगी।

    रश्मिका मंदाना आखिरी बार अदावल्लु मीकू जौहरलू में नजर आई थीं। हाल ही में खबरें आ रही थीं कि रणबीर मनाली में एनिमल की शूटिंग कर रहे हैं जबकि रश्मिका मुंबई में शूटिंग कर रही हैं। अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने कहा, ‘रश्मिका पिछले एक हफ्ते से अधिक समय से मुंबई में एनिमल की शूटिंग कर रही हैं। शेड्यूल में उपनगरों में दिन और रात की शूटिंग के कई हिस्से हैं। वह अपने अभिनय पर ध्यान केंद्रित करने के लिए विभिन्न शहरों में काम कर रही हैं। तेलुगू, तमिल और हिंदी में परियोजनाएं।’

    रश्मिका फिर से शुरू करने से पहले अब एनिमल शूट से एक छोटा ब्रेक लेंगी। सूत्र ने कहा, “इसके बाद, रश्मिका थोड़े समय के लिए हैदराबाद की यात्रा करेंगी, और फिर अपनी ब्रांड प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए मुंबई लौट आएंगी।” एनिमल को एक क्राइम ड्रामा बताया जा रहा है, जिसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। रणबीर ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए एक शारीरिक परिवर्तन किया।