Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए है। हाल ही में मंगलवार को सिद्धू ने पंजाब क्रांगेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगी। गौरतलब है कि सिद्धू ने कुछ समय पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ दिया था क्योंकि उन्हें अपने पॉलिटिकल करियर पर ध्यान देना था। सिद्धू के ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने के बाद अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने उनकी जगह ले लिया था। 

    सिद्धू ने इस्तीफा देते हुए साफ किया कि वे पद पर नहीं रहेंगे लेकिन पार्टी से जुड़े रहेंगे। नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफे की घोषणा अपने ट्विटर हैंडल से की। उनकी इस घोषणा के कुछ घंटे बाद ही अर्चना पूरन सिंह ट्विटर पर छा गई। हर जगह उनका ही नाम और उनके ही मीम्स दिखने लगे। ऐसे में अब अर्चना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

    हाल ही में अर्चना ने हमारी सहियोगी वेबसाइट आजतक से बात करते हुए इस बारें बहुत ही फनी रिप्लाई दिया। अर्चना ने कहा- ‘मुझे बहुत ज्यादा ख़ुशी हो रही है। प्लीज मुझे लिंक भेजें, मैं उसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करुंगी। साथ ही अर्चना ने फनी तरीके से कहा- ‘भाई ये कौन बोलता है कि मेरी कुर्सी को खतरा है। बल्कि मैं तो कहूंगा जो कुर्सी सिद्धू ने वह छोड़ी है उस कुर्सी को मुझसे खतरा होना चाहिए।

    अर्चना ने आगे कहा- ‘वैसे भी में कुर्सियों को कब्जा करने मैं बदनाम हूं। तो मुझे नहीं उन लोगों को डरना चाहिए। मैं इसे भी फनी तरीके से लुंगी।  मैं यही कहना चाहूंगी कि यह बहुत ही फनी और जबरदस्त है। मुझे नहीं पता कि कौन सी कुर्सी में मेरा और नवजोत का नाम की है।

    साथ ही अर्चना ने कहा- मैं नहीं जानती हूं आखिर सिद्धू ने क्यों इस्तीफा दिया पोलिटिकल पार्टी से। उनके इस फैसले से हर कोई शॉक है। पॉलिटिक्स में मैं जीरो हूं। मुझे नहीं पता सिद्धू ऐसा क्यों कर रहा है। लेकिन जहां तक मेरी बात है तो मैं तो अपनी कुर्सी को मजबूती से संभालकर रखा है। मैंने अपनी जिंदगी के चालीस साल इस करियर को दे दिया है।’

    ‘मैंने बिना हार माने हमेशा हस्ते हुए काम किया है। रिजाइनिंग किए बिना। और मैं पूरी ईमानदारी से काम करती हूं। जब तक शो को मेरी जरुरत रहेगी मैं काम करूंगा। और जहां तक बात काम और कुर्सी की है तो वो न ही कोई देता है और न कोई छीनता है। ऊपरवाला ही सब कुछ करवाता है।