राज कुंद्रा के बाद पीड़िता ने उल्लू ऐप के विभु अग्रवाल पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- ‘अश्लील कंटेंट की होती है शूटिंग’

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं। 

    शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं। इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी। वहीं अब राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद पीड़िता का एक नया बयान फिर से सुर्खियों में आ गया है। जिसमें उन्होंने उल्लू ऐप के सीईओ विभु अग्रवाल (Vibhu Agarwal) पर गंभीर आरोप लगाए है। पीड़िता ने उल्लू ऐप को लेकर दावा किया है कि उन्हें उल्लू ऐप के कंटेंट के लिए काम करने का ऑफर मिला था। 

    दअरसल हमारे सहयोगी ETimes की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने कहा कि उन्हें जनवरी 2020 में पनवेल के एक स्टूडियो की घटना है। हर्ष नाम के निर्माता, जिन्होंने ULLU के साथ काम किया है। उन्होंने मुझे कॉन्टैक किया और मेरे साथ काम करने की पेशकश की। मुझे कहा कि कुछ बोल्ड सीन होंगे और मुझे सिर्फ अपना क्लीवेज दिखाना है। क्लीवेज दिखाने तक मैं ठीक थी। उसके अलावा कुछ नहीं करना होगा। पीड़िता का कहना है कि उन्हें यह ठीक लगा, लेकिन उन्हें उस शख्स ने कंटेंट की पूरी कहानी नहीं बताई थी। 

    पीड़िता ने आगे कहा, शूटिंग पनवेल के एक स्टूडियो में थी और मैं थोड़ा जल्दी पहुंच गई थी। जैसे ही मैं सेट की तरफ बढ़ी तो मैंने पाया कि दो लड़कियां लेस्बियंस के सीन शूट कर रही थीं। उनके एक्शन से वह पूरे ड्रग्स के नशे मे लग रही थीं। मैं शूटिंग देखते ही डर गई और वहां से भाग गई। बाद में मैंने हर्ष नाम के व्यक्ति फोन किया जिसने मुझे कॉन्टैक्ट किया था और उससे कहा कि मैं ऐसी फिल्म नहीं करूंगी। मैंने उनसे यह भी कहा कि उन्होंने मुझसे झूठ बोला है। मैं ऐसे सीन नहीं करूंगी। आप लोग तो पोर्न कॉन्टेंट की शूटिंग कर रहे हैं।