Kiran Mane
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : मराठी (Marathi) के मशहूर अभिनेता (Actor) किरण माने (Kiran Mane) को लोकप्रिय टेलीविजन (Television) शो (Show) से निकालने के कुछ दिनों बाद सतारा (Satara) जिले के एक गांव की सरपंच (Sarpanch) ने प्रोडक्शन हाउस को पत्र जारी कर उसे शूटिंग रोकने के लिए कहा है। सोशल मीडिया पर कथित तौर राजनीतिक टिप्पणी करने के कारण उन्हें शूटिंग से हटा दिया गया।

    मराठी भाषा के टीवी नाटक ‘मुलगी जली हो’ का प्रसारण ‘स्टार प्रवाह’ चैनल पर किया जा रहा था और इसमें माने विलास पाटिल की भूमिका में थे। माने ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उन्हें शुक्रवार को आधिकारिक रूप से बताया गया कि सेट पर नहीं आएं और उन्होंने अधिकारिक रूप से उन्हें इसका कारण नहीं बताया। उन्होंने कहा, ‘बहरहाल, शो में किसी ने बताया कि सोशल मीडिया पर मैंने जो टिप्पणी की उसके कारण ऐसा हुआ।

    मराठी फिल्म उद्योग की निंदा की गई 

    मराठी धारावाहिक की शूटिंग महाराष्ट्र के सतारा जिले के वाई तहसील में गुलुंब गांव में हो रही है। शो के प्रोडक्शन हाउस को लिखे पत्र पर महिला सरपंच के हस्ताक्षर है। महिला सरपंच से संपर्क नहीं हो सका। लेकिन, प्रोडक्शन क्रू के समन्वयक ने रविवार को दावा किया कि पत्र ‘बेतरतीब’ तरीके से जारी हुआ और गांव में बिना किसी समस्या के अब भी शूटिंग जारी है। गांव की सरपंच स्वाति माने के हस्ताक्षर वाला पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें ‘राजनीतिक विचार प्रकट करने वाले अभिनेता को हटाने के लिए’ मराठी फिल्म उद्योग की निंदा की गई है। (एजेंसी)