KRK ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोले ‘इंदिरा गांधी पर बन रही फिल्म उनकी 12वीं फ्लॉप होगी…’

कमाल खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है।

    Loading

    After Salman Khan, KRK now targeted Kangana Ranaut, said, ‘The film on Indira Gandhi will be her 12th flop…’: अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बहुत जल्द पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के किरदार में नजर आने वाली है। अपनी फिल्म और अपने किरदार को लेकर अभिनेत्री खासी एक्सारइटेड हैं। फिल्म में दर्शकों को पॉलिटिकल ड्रामा देखने मिलेगा। हाल ही में कंगना ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद ऐलान किया था कि उन्होंने आगामी फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। इसी बीच फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) अभिनेत्री कंगना पर निशाना साधते दिखाई दिए। सलमान खान, मीका सिंह, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कापूर के बाद अब KRK कंगना रनौत से पंगा लेते दिखाई दिए।

    कमाल खान ने कंगना रनौत की आने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा ‘’निर्देशक मधुर भंडारकर ने इंदिरा गांधी और आपातकाल पर #InduSarkar फिल्म बनाई, और कुत्ता भी देखने नहीं गया… अब दीदी #KanganaRanaut इस पर फिल्म बना रही हैं… यानी कंगना लगातार बड़े पर्दे पर 12वीं फ्लॉप करना चाहती हैं। उनकी पिछली फिल्मों को दर्शकों ने पसंद नहीं किया और फिल्में ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई।‘ आप भी देखें इस ट्वीट को- 

     

    कमाल खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है। लेकिन इस पर कंगना रनौत ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। मालूम हो कि इसी साल की शुरुआत में ही कंगना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान किया था।