सलमान खान के बाद राखी सावंत के बॉयफ्रेंड को मिली जान से मारने की धमकी, अभिनेत्री बोलीं- ‘पहले मुझे खत्म करो…’

    Loading

    मुंबई: राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) किसी न किसी वजह से हमेशा ही चर्चा में रहते है।  इन सबके बीच राखी ने एक नए वीडियो में चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि राखी के बॉयफ्रेंड आदिल को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। अभिनेत्री ने दावा किया कि बिश्नोई गिरोह द्वारा धमकी दी जा रही थी। ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से मशहूर राखी ने एक वीडियो में आदिल खान को फोन पर मिली धमकी को एक वीडियो में दिखाया है। उनका दावा है कि उन्हें बिश्नोई गैंग ने धमकी दी थी. इस वीडियो में राखी बिश्नोई गैंग को धमकी देती है और उन्हें आदिल से दूर रहने को कहती है।

    साथ ही वह कहती नजर आई कि ‘क्या प्यार करना गुनाह है? हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। हमने क्या गलत किया है? हमें धमकी क्यों दी जा रही है? मैं आदिल के बिना नहीं रह सकता। पर तुम मुझे भी क्यों खत्म करोगे? क्या तुमने कभी किसी से प्रेम किया है? कृपया इसे गंभीरता से लें। तुम मेरे लिए भाई जैसे हो, बहन की दुनिया को तोड़ने के बजाय बनाने में मदद करो।’

    धमकी दाऊद हसन नाम के एक कथित व्यक्ति से आई थी और उस पर लिखा था ‘राखी से दूर रहो, हम तुम्हें मार देंगे, बिश्नोई गैंगसे की धमकी’। वीडियो में मिला ये मैसेज राखी दिखाती नजर आ रही है. इससे पहले सलमान खान के पिता स्लिम खान को भी इसी तरह के एक पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी।