नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा का फूट गुस्सा, बोलीं- ‘महिला और पुरुषों के लिए समाज में मापदंड हैं…’

    Loading

    After separating from Naga Chaitanya, Samantha got angry, said- ‘There are norms in the society for women and men…’: साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha) पिछले काफी समय से पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में इस कपल ने आधिकारिक तौर पर ऐलान किया कि हम दोनों एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। हम दोनों हमारा सालों पुराना रिश्ता खत्म कर रहे हैं। सामंथा और  नागा चैतन्य की तलाक की खबर मीडिया में आने के बाद दोनों कलाकारों के फैंस काफी नाराज हो गए थे। और तो और कई सोशल मीडिया यूजर सामंथा रुथ प्रभु को भी ट्रोल करते दिखाई दिए थे। लेकिन अब अभिनेत्री ने ट्रोल को करार जवाब देते हुए उन्हें खरी-खोटी सुनाई है।

    एक्ट्रेस सामंथा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी किया है। जिसमें अभिनेत्री ने महिला और पुरुष को लेकर दोहरे मापदंडों पर बात की है। सामंथा ने लिखा ‘सुप्रभात… मुझे लगता है कि महिलाओं से जुड़े मुद्दे अक्सर मामले नैतिक रूप से संदिग्ध माने जाते हैं, लेकिन पुरुषों द्वारा किए कामों पर किसी तरह के सवाल नहीं किए जाते है। यह साफ हो जाता है कि हम एक समाज के रूप में मौलिक और नैतिक नहीं हैं।‘ 

    सामंथा अक्किनैनी और नागा चैतन्य की शादी काफी चर्चा में रही थी। दोनों ने 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में शादी की थी। इनकी शादी हिंदू रीति-रिवाज और फिर क्रिश्चन रीति-रिवाज से भी हुई थी।