सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद राहुल वैद्य ने बयां किया शहनाज गिल का हाल, देखे वीडियो
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद राहुल वैद्य ने बयां किया शहनाज गिल का हाल, देखे वीडियो

    बीते 2 सितम्बर को टीवी जगत का हंसता हुआ चेहरा सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद से हर कोई सदमे में हैं। सिद्धार्थ के फॅमिली, फ्रेंड्स, फैंस के साथ साथ उनकी खास दोस्त शहनाज गिल को भी गहरा झटका लगा हैं। हर कोई इस बात को लेकर परेशान है की सिद्धार्थ की फैमिली और शहनाज कैसे रहेंगे। 

    सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के दूसरे दिन ओशिवारा समशान घाट में ब्रह्मकुमारी रीति रिवाज से उनका दाह संस्कार हुआ। उनके दाह संस्कार में उनके दोस्ती के साथ टीवी और बॉलीवुड की हस्तियां भी पहुंची थी। जिनमें रश्मि देसाई, अली गोनी, आसिम रियाज, गौहर खान, वरुण धवन, राहुल वैद्य, दिशा परमार समेत कई सेलेब्स पहुंचे थे।

     

    सिद्धार्थ के अंतिम विदाई के बाद राहुल वैद्य ने अब एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया हैं | इस वीडियो के जरिये राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ की मां के बारें में कहा हैं। इस वीडियो में राहुल वैद्य ने इस बात की जानकारी दी की सिद्धार्थ की मां ने सिर्फ इतना ही कहा की उनका सब कुछ हमेशा के लिए चला गया। वही शहनाज का हाल काफी बुरा हैं। शहनाज के बारें में राहुल ने कहा की जब यह सना से मिलने गए तो वह पूरी तरह टूटी हुई थी। वह इस समय किसी से भी बात नहीं कर पा रही हैं। राहुल वैद्य के इन बातों से साफ है की शहनाज का हाल काफी बुरा हैं सिद्धार्थ के जाने के बाद।