सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल का पहला सोशल मीडिया पोस्ट हुआ वायरल?

    मुंबई: टेलीविजन के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है। उनका निधन 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से सुबह 9.25 मिनट पर मौत हो गई था। उन्हें कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे। ऐसे में सिद्धार्थ के फैंस लगातार उनके बारे में सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें-वीडियो शेयर कर रहे हैं। ऐसे में उनकी बेस्ट फ्रेंड शहनाज गिल जो हमेशा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती थी सिद्धार्थ के निधन के बाद इनदिनों सोशल मीडिया से दूर है। 

    शहनाज और सिडनाज के फैंस इनदिनों एक्ट्रेस को लेकर बहुत परेशान है। शहनाज़ के फैंस उसे जुडी हर छोटी बड़ी अपडेट जानना चाहता है। ऐसे में अब शहनाज का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । शहनाज के फैंस दावा कर रहे है इस पोस्ट को शहनाज ने खुद सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पोस्ट किया था पर फिर इसे डिलीट कर दिया । देखने से तो ये शहनाज का अधिकारी ट्विटर अकाउंट लग रहा हैं। इस पोस्ट में लिखा है कि ‘पहले क्यों ना मिले हम’ साथ ही पोस्ट में सिद्धार्थ शिकला को भी टैग किया गया है। ये देखिये पोस्ट। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 𝙺𝚑𝚞𝚜𝚑𝚒⚡ (@sidnaazxkhushi)

    आपको बता दें ये पोस्ट फेक है, शहनाज ने अभी तक कोई पोस्ट नहीं की है। सिद्धार्थ के निधन के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। शहनाज़ के फैंस बेसबरी से उनके वापस आने का इंतजार कर रहे है। 

    गौरतलब है कि शहनाज को बिगबॉस के घर में बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली है। आज भी लोग शहनाज के उसे क्यूट और भोले अंदाज़ पर मरते है। शहनाज जब बिगबॉस के घर में थी तभी उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपने प्यार का कॉन्फेशन कर दिया था।

    गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद उनकी लव लेडी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) वक़्त शॉक में है। आपको बता दें सिद्धार्थ और शहनाज अक्सर साथ में नजर आते हैं मगर दोनों हमेशा कहते हैं कि वे एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। सिद्धार्थ और शहनाज के डेटिंग की खबरें अक्सर सामने आती रहती थी। हाल ही में दोनों ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) और डांस दीवाने (Dance Deewane 3) में भी साथ पहुंचे थे।