Samrat Prithviraj
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अभिनीत (Starring) फिल्म (Film) ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) का गुरुवार को लखनऊ लोकभवन में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस फिल्म को देखने के लिए उपस्थित हुए थे। इस दौरान उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी फिल्म देखने पहुंचे थे। फिल्म को देखने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री की घोषणा कर दी साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार को ODOP उपहार भेंट दिया।

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस फिल्म की खूब प्रशंसा की साथ ही उन्होंने सभी कलाकारों के काम की भी खूब तारीफ की। वहीं अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट करते हुए लिखा, ‘महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित श्री अक्षय कुमार जी अभिनीत फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को मध्यप्रदेश में हमनें टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया, जिससे महान सम्राट के जीवन को अधिक से अधिक युवा देखें और उनमें मातृभूमि के प्रति अधिक प्रेम जागृत होगा।’

    गौरतलब है कि फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की कहानी योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभा रहे है और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर इस फिल्म में संयोगिता के किरदार में है। फिल्म में सोनू सूद और संजय दत्त भी अपने मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।