अक्षय कुमार की ‘सोरारई पोटरू’ की हिंदी रीमेक के नाम के खुलासे के बाद, निर्माता ने अफवाह दी ये प्रतिक्रिया

    Loading

    मुंबई: अप्रैल 2022 में, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने घोषणा की कि वह सूर्या की बहुचर्चित फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ (Soorarai Pottru) के आधिकारिक हिंदी रीमेक में अभिनय करेंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार, अभिनेत्री राधिका मदान के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। अभिनेता ने घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था । जबकि परियोजना के लिए फिल्मांकन शुरू हो चुका है, निर्माताओं ने अभी तक हिंदी रीमेक के शीर्षक की घोषणा नहीं की है। इसी बीच इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है अक्षय और राधिका की फिल्म का नाम ‘स्टार्टअप’ (Startup) रखा गया है।

    जहां मुख्य अभिनेताओं ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है, वहीं हिंदी रीमेक के निर्माता विक्रम मल्होत्रा ​​ने प्रतिक्रिया दी है। ईटाइम्स से बात करते हुए, उन्होंने फिल्म के अफवाह वाले शीर्षक का खंडन किया। यह पूछे जाने पर कि क्या फिल्म का शीर्षक स्टार्टअप है, उन्होंने कहा, “अभी तक किसी टाइटल की पुष्टि नहीं हुई है।”

     

    साउथ अभिनेता सूर्या ने अक्षय कुमार का स्वागत किया। सूर्या ने ट्विटर पर लिया और आधिकारिक तौर पर अक्षय कुमार और राधिका मंडन के साथ ‘सोरारई पोटरू’ के हिंदी रीमेक की घोषणा की।