‘महारानी 2’ रिलीज के बाद ‘शिक्षा मंडल’ सीरीज में नजर आएंगे कुमार सौरभ, ऐसा होगा जबरदस्त किरदार

    Loading

    मुंबई: अभिनेता और एमपीएसडी के पूर्व छात्र कुमार सौरभ जिन्हें हाल ही में शमशेरा में देखा गया था और पहले लाल रंग, बाघी 2, डोंगरी का राजा, वीरप्पन, सोनी लिव के निर्मल पाठक की घर वापसी, एमएक्स प्लेयर की हाई और अन्य में देखा गया था, वर्तमान में SonyLiv की महारानी सीजन 2 में दिखाई दे रहे हैं, जो अब स्ट्रीमिंग हो रहा है 25 अगस्त से। अपनी भूमिका के बारे में जानकारी देते हुए वे कहते हैं, “मैं रानी भारती के भाई संन्यासी राय की भूमिका निभा रहा हूं। वह अपनी बहन रानी भारती के साथ पटना आते हैं, जिससे वह अपनी बहन के साथ बिहार की राजनीति में उलझ जाते हैं। और फिर बाद में कहानी कैसे आगे बढ़ती है, यह देखने वाली बात है।”

    हुमा कुरैशी और सोहम शाह के साथ अपने तालमेल और काम के अनुभव के बारे में साझा करते हुए वे कहते हैं, “हुमा एक शानदार अभिनेता हैं जो सेट पर अलग ऊर्जा लाते हैं। सोहम सर अपनी भूमिका के बारे में काफी गंभीर और विशेष हैं। मेरे और सोहम सर के बीच बहुत अच्छा तालमेल है और साथ मे काम करना वाकई मजेदार था| वह मुझे ‘मेरी जान’ कहकर बुलाते थे और उनके साथ काम करने के लिए वह बहुत ही शानदार था। दिब्येंदु भट्टाचार्य सर एक शानदार अभिनेता होने के साथ-साथ एक असाधारण इंसान हैं। तो यह वास्तव में एक जबरदस्त अनुभव था।”

    निर्देशक सुभाष कपूर के साथ काम करने के अपने अनुभव का वर्णन करते हुए वे कहते हैं, “सुभाष सर एक प्रतिभाशाली हैं। उनका विचार और रचनात्मकता हमेशा अभिनेता के साथ मेल खाती है जो उनके साथ काम करना अधिक आरामदायक और आसान बनाता है|सुभाष सर के साथ काम करना एक बहुत ही स्वाभाविक प्रक्रिया की तरह लगता है और जिस तरह से वह चरित्र की यात्रा को आसानी से दिखाते हैं, मैं उनके साथ बार-बार काम करना चाहूंगा। जब महारानी 2 की वर्कशॉप चल रही थी, मैं शिक्षा मंडल की शूटिंग कर रहा था, इसलिए इसमें शामिल नहीं हो सका। लेकिन सुभाष सर के निर्देशन और दूरदर्शिता ने चरित्र का अनुसरण करने और इसे सही तरीके से चित्रित करने में मदद की।” उन्हें किस तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं और सीजन 2 से क्या उम्मीद करनी चाहिए, इस बारे में साझा करते हुए वे कहते हैं, “प्रतिक्रियाएं अब तक अच्छी रही हैं क्योंकि सीजन 1 की सफलता के कारण लोगों को काफी उम्मीदें हैं| मुझे यकीन है कि सीज़न 2 स्तर को पार कर जाएगा । जैसा कि यह बिहार की राजनीति में गहराई से उतरता है, प्रत्येक चरित्र कैसे मोड़ के साथ सामने आता है, यह देखने लायक है।”

    “महारानी” कांगड़ा टॉकीज द्वारा निर्मित और रवींद्र गौतम द्वारा निर्देशित और सुभाष कपूर और नंदन सिंह शो के श्रोता और लेखक के रूप में हैं। श्रृंखला में हुमा कुरैशी, सोहम शाह, अमित सियाल, विनीत कुमार, इनामुलहक, कनी कस्तूरी, अनुजा साठे, प्रमोद पाठक और नेहा चौहान हैं|