Deepika Padukone

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) आज टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड का भी दिल जीता है। साल 2017 में दीपिका ने अपनी फिल्म XXX से हॉलीवुड में भी अपनी ख़बसूरती का जलवा बिखेरा था। ऐसे में अब खबर ये भी सामने आ रही है की दीपिका जल्द ही फिर से एक बार हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने को तैयार है। 

    पिंकविला की रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका के हाथ हॉलीवुड का एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। यह फिल्म क्रॉस-कल्चर रोमांटिक कॉमेडी एसटीएक्सफिल्म्स द्वारा बनाया जा रहा है। हालांकि फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है। बता दें साथ ही खबर ये भी आ रही है दीपिका ना सिर्फ फिल्म में एक्टिंग करेंगे बल्कि अपने बैनर का प्रोडक्शंस के माध्यम से इसका निर्माण भी करेंगी। 

    अब देखना होगा कि दीपिका पादुकोण इस बात मुहर लगाएं। लेकिन फिलहाल इस खबर के सामने आने से उनके फैंस के बीच खुशी की लहर जरुर दौड़ गई है। आपको बता दें जब से एक्ट्रेस की दूसरी हॉलीवुड फिल्म की खबर सामने आई है, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. दीपिका के फैंस #Deepikapadukone ट्विटर पर ट्रेंड करवा रहे हैं। 

    वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही शकुन बत्रा की अगली फिल्म में नजर आएगी। इस फिल्म दीपिका के अलावा अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी और इसके अलावा वह साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ भी स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।