abhishek-bachchan-and-aishwarya-rai

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। ऐश्वर्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। ऐसे में ऐश्वर्या ने लव ऐट फर्स्ट साइट के बारे में बात किया है। जिसकी वजह से एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई है। ऐश्वर्या बताया की वे इस बात से वाकिफ नहीं रखती। एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि इस तरह के रिश्ते फर्ज होते हैं। 

    दरअसल ऐश्वर्या इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें कभी किसी से पहली नजर वाला प्यार नहीं हुआ है। एक्ट्रेस ने कहा था कि- मैं किसी कभी किसी के साथ दिखाया नहीं कर सकती हूं। मुझे मेरी पलके किसी हीरो के ऊपर फेरने की जरूरत नहीं है। मैं कभी भी किसी लड़के के साथ पहली नजर वाले प्यार में नहीं पड़ी। ये सब मेरे लिए नहीं हैं। मुझे किसी के साथ भी सीरियस होने को वक़त लगता हैं। रिलेशनशिप से सिर्फ इमोशंस ख़राब होते है। और मुझे पता है मुझे कब प्यार होगा। मैं कभी ऐसे बचकाने रिलेशनशिप में नहीं जा सकती हूं। 

    गौरतलब है कि जब ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जब शादी की खबरें आई थीं, तो लोगों को यकीन नहीं हो रहा था। ऐसा इसलिए क्योंकि ऐश सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में फेमस थीं, वहीं जूनियर बच्चन उस समय तक अपने नाम कोई खास उपलब्धि दर्ज नहीं करा सके थे।ऐश और अभिषेक की रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी। दोनों ने ‘ढाई अक्षर प्रेम का’ फिल्म का, फिर यही दोस्ती फिल्म ‘गुरू’ जैसी फिल्में साथ में की हैं।