abhishek-bachchan-and-aishwarya-rai

    Loading

    मुंबई: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड का यह पॉपुलर कपल बहुत जल्द फिर से एक बार बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। ‘गुरु’, ‘कुछ ना कहो’, ‘रावण’ जैसे सफल फिल्में देने वाले ऐश्वर्या-अभिषेक की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने के लिए तैयार है। हाल ही में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह अपने पति के साथ पर्दे पर फिर से जुड़ना चाहती हैं, लेकिन उनका परिवार उनकी सबसे पहले प्राथमिकता है।’

    ETimes से बात करते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा- ‘ऐसा होना चाहिए लेकिन उनकी प्राथमिकता अभी भी उनका परिवार है।’ आपको बता दें, हाल ही में IFFA 2022 में ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को देखा गया था। इस दौरान यह सभी काफी अच्छे लग रहे थे। 

    वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बहुत जल्द दो भागों वाले ऐतिहासिक महाकाव्य ‘पोन्नियिन सेलवन’ में अहम किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने किया है। पिछले दोनों ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) को प्रमोट करते हुए मेकर्स ने ऐश्वर्या राय का लुक सोशल मीडिया पर साझा किया था , जोकि दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था।