‘पोन्नियिन सेलवन’ से सामने आया ऐश्वर्या राय का लुक, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगा की फिल्म

    Loading

    मुंबई: निर्देशक मणिरत्नम (Mani Ratnam) की बहुप्रतीक्षित ऐतिहासिक फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) का पहला भाग रिलीज होने के लिए तैयार है। मेकर्स ने फिल्म रिलीज को लेकर बड़ा ऐलान कर फैंस को खुश कर दिया है। यह फिल्म इस साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। प्रोडक्शन हाउस ने अपने चेयरमैन अल्लिराजा सुभास्करन (Alliraja Subhaskaran) को जन्मदिन की बधाई देते हुए ‘पोन्नियिन सेलवन’ के रिलीज की घोषणा की है।  प्रोडक्शन हाउस ने  ट्वीट कर बताया कि ‘हमारे चेयरमैन अल्लिराजा सुभास्करन को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! 30 सितंबर को गोल्डन एरा बड़े पर्दे पर रिलीज होगी!’ 

    मेकर्स ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के साथ ‘पोन्नियिन सेलवन’ के कुछ दमदार पोस्टर भी रिलीज किए हैं। यह फिल्म प्रख्यात लेखक कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर आधारित है। फिल्म की कहानी राजकुमार अरुलमोझी वर्मन के प्रारंभिक जीवन के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी, जो बाद में महान राजा राजा चोज़न के रूप में नजर आएंगे। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Madras Talkies (@madrastalkies)

    मणिरत्नम की इस बिग बजट फिल्म में अभिनेता विक्रम (Actors Vikram), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), तृषा, कार्थी (Trisha, Karthi), जयम रवि (Jayam Ravi), जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज (Prakash Raj) जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को ए.आर. रहमान ने संगीत दिया है। छायांकन रवि वर्मन द्वारा किया गया है।