Ajay Devgan angry at those attacking doctors said such people are the most dangerous

पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए है। जिनमे कुछ लोग बड़ी बेहरहमी से डॉक्टर्स के साथ मारपीट कर रहे है। इसी मामले में अब बॉलीवुड के सिंघम एक्टर अजय देवगन ने अपनी राय व्यक्त की है।

मुंबई. वैश्चिक महामारी कोरोनावायरस से लड़ने के लिए इस वक्त देश के पुलिस और डॉक्टर्स अपनी जी जान लगा रहे है। डॉक्टर्स अपनी जान की बाजी लगाकर दिन रात कोविड 19 से संक्रमित मरीजों की सेवा कर रहे है। कुछ लोग एक बार फिर डॉक्टर्स को भगवान का रूप समझ रहे है। तो कुछ लोग डॉक्टर्स पर हमला कर रहे है।

पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए है। जिनमे कुछ लोग बड़ी बेहरहमी से डॉक्टर्स के साथ मारपीट कर रहे है। तो कुछ वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लोग डॉक्टर्स को ही उनकी सोसायटी में आने नहीं दे रहे है। उनका कहना है की डॉक्टर्स कोविड 19 पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आ चुके है। इसी मामले में अब बॉलीवुड के सिंघम एक्टर अजय देवगन ने अपनी राय व्यक्त की है।

अजय देवगन ने अपनी राय बताते हुए ट्वीट किया है। इस ट्वीट में अजय ने लिखा, ‘कुछ ऐसी रिपोर्ट्स देख चुका हूं जिनमें पढ़े-लिखे लोग भी अपने आस-पड़ोस के डॉक्टर्स पर आधारहीन धारणाओं के चलते अटैक कर रहे हैं। ये जानकर बहुत गुस्सा आ रहा है। ऐसे असंवेदनशील लोग सबसे खतरनाक अपराधी होते हैं। सभी घर पर रहें और सुरक्षित रहें। #IndiaFightsCorona’

अजय देवगन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अजय के इस ट्वीट पर कई लोग कमेंट भी कर रहे है।