अजय देवगन ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल, अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने यूं दी बधाई

    Ajay Devgan completes 30 years in Bollywood, Amitabh Bachchan and Akshay Kumar congratulated: 30 साल पहले दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अजय देवगन ने डेब्यू किया था। ‘फूल और कांटे’ फिल्म में दिया उनका यह सीन दर्शकों ने पसंद किया गया था। अजय की ‘फूल और कांटे’ एक सफल फिल्म थी। यह फिल्म रिलीज के बाद अभिनेता ने अपने एक्टिंग करियर में कभी पीछे मूड कर नहीं देखा। ‘फूल और कांटे’ आज के दिन ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी इसके साथ ही अजय को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो गए हैं। 

    अजय देवगन के समकालीन एक्टर अक्षय कुमार ने उन्हें 30 साल पूरे करने पर बधाई दी है। अक्षय ने सोशल मीडिया पर ‘सूर्यवंशी’ फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मुझे वो दिन याद है जब मैंने और तू साथ साथ जुहू बीच पर मार्शल कला अभ्यास करते थे। जब आपके पिता जी हम दोनों को यह सिखाते थे। वो क्या दिन थे याद… @ajaydevgn, और अब #PhoolAurKaante को रिलीज हुए 30 साल हो गए हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

     

    अक्षय कुमार के अलावा अमिताभ बच्चन ने भी अजय देवगन को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने की बधाई दी है। बिग-बी ने एक पोस्ट जारी कर लिखा कि ‘#ajaydevgn, 22 नवंबर को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे किए हैं, जब उनकी फिल्म ‘फूल और कांटे’ रिलीज हुई। शांत वाणी, हस्तक्षेप न करने वाला, फिर भी जोश से भरा हुआ ऐसे हैं वो। मैं उन्हें बधाई देता हूं… आप और 70 के लिए अपनी यात्रा इसी तरह जारी रखें। 

     

    आपको बता दें, अभिनेता अजय देवगन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा है। 30 सालों के लंबे एक्टिंग करियर में उन्होंने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी। उन्हें अभिनय की हमेशा ही तारीफ हुई।