Drishyam 2
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी आगामी फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। इस फिल्म की कहानी 2 और 3 अक्टूबर को विजय सलगांवकर और उनके परिवार के ऊपर आए मुश्किलों पर आधारित है। इस फिल्म में स्वामी चिन्मयानंद जी के महासत्संग से जुड़े राज के बारे में बताया जाएगा।

    अजय देवगन ने इस फर्स्ट लुक पोस्टर के कैप्शन में लिखा, ‘2 और 3 अक्टूबर को क्या हुआ था याद है ना? विजय सलगांवकर अपने परिवार के साथ वापस आ गए हैं।’ इस फिल्म का टीजर कल रिलीज होने वाला है। इसके साथ ही इस फिल्म के रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है। ये फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा एक्ट्रेस तबू और श्रिया सरन भी अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ये तीनों स्टार्स फिल्म के पहले भाग में भी नजर आए थे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    गौरतलब है कि फिल्म ‘दृश्यम 2’ का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। जबकि वायाकॉम 18 स्टूडियो, टी-सीरीज, गुलशन कुमार और पैनारोमा स्टूडियो के साथ भूषण कुमार, अभिषेक पाठक, कुमार मंगत पाठक और कृष्णा कुमार इसे प्रोड्यूस कर रहे है।  

    अगर हम बात करें अजय देवगन के वर्क फ्रंट कि तो अभिनेता आखिरी बार फिल्म ‘रनवे 34’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी अपने मुख्य भूमिका में नजर आईं थी। वहीं अजय देवगन आगामी फिल्म ‘थैंक गॉड’, ‘भोला’ और ‘मैदान’ में भी अपने मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।