अजय देवगन ने फिल्म ‘आरआरआर’ में किरदार निभाने के लिए ली बड़ी रकम

    Loading

    मुंबई : एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म (Film) ‘आरआरआर’ (RRR) को कोरोना (Corona) की तीसरी लहर के काबू में होने के बाद रिलीज (Release) किया जाएगा। इस फिल्म में बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgan) और बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी अपना अभिनय किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री आलिया भट्ट इस फिल्म की लीड हीरोइन है।

    जिसमें उनका अभिनय 20 मिनट से भी कम समय का है। जिसके लिए उन्हें 9 करोड़ रुपए दिए गए है। वहीं, अजय देवगन इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस का अभिनय कर रहे है। जिसके लिए उन्हें 35 करोड़ रुपए दिए गए है। इस फिल्म में अजय देवगन ने सात दिन तक काम किया है। वहीं, फिल्म निर्देशक  एस एस राजामौली ने बताया की जूनियर एनटीआर ने 6 महीने में अपने अच्छी बॉडी को तैयार किया और अपने किरदार को लेकर काफी मेहनत की। जिसमें वह बुल्गारिया के जंगल में नंगे पांव दौड़े थे। जिसके लिए पहले से ही अभिनय करने वाली जगह पर साफ-सफाई कराई गयी थी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    गौरतलब है की, ‘आरआरआर’ फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होनी थी। लेकिन, कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण और दिन-प्रतिदिन एक्टर और एक्ट्रेस के कोरोना संक्रमित होने के कारण इसे कुछ समय के लिए टाल दिया गया है। कोरोना के मामले कम होंगे पर इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। इस आगामी फिल्म में साउथ के अभिनेता राम चरण, जूनियर एनटीआर, बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन सभी ने अपना किरदार निभाया है।