Drishyam 2
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) 18 नवंबर को सिनेमाघरों में  बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। इस फिल्म की ओपनिंग काफी धमाकेदार हुई है। फैंस को इस फिल्म के रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार था। फिल्म के रिलीज से पहले ही फिल्म की बंपर एडवांस बुकिंग हुई। फिल्म के एडवांस बुकिंग की बात करें तो फिल्म ने लगभग 3 करोड़ रुपये सिर्फ एडवांस बुकिंग से कमाया है।

    फिल्म को प्रशंसकों से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ एक्ट्रेस तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन और इशिता दत्ता भी अपनी अहम भूमिका निभा रही हैं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। इस फिल्म में अजय देवगन विजय सलगांवकर का किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि फिल्म ‘दृश्यम 2’ भारत में 3302 स्क्रीन्स और विदेश में 858 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    यह फिल्म साल 2022 की दूसरी बड़ी बॉलीवुड ओपनर बनी है। इससे पहले फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने जबरदस्त ओपनिंग की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म 50 करोड़ रुपये के बजट पर बनकर तैयार हुई है। फिल्म को लेकर यह भी उम्मीद जताया जा रहा है कि शायद इस फिल्म को वीकेंड का जोरदार फायदा होने वाला है। फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन आकड़ें से मेकर्स काफी खुश हैं। फैंस भी इस फिल्म को अपना पूरा प्यार दे रहे हैं।