बॉक्स ऑफिस पर इस दिन रिलीज होगी अजय देवगन की ‘मैदान’, कोच की भूमिका में अभिनेता आएंगे नजर

    Ajay Devgan’s ‘Maidaan’ to release on 3rd June at the box office, actor will be seen in the role of coach: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की आगामी फिल्म मैदान (Maidaan) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट बार-बार आगे की जा रही थी। लेकिन अब जब महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) सरकार ने सिनेमाघरों को खुला करने के फैसला लिया है तो मेकर्स एक के बाद एक अपनी आगामी फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा करते दिखाई दे रहे है। इसी बीच अजय देवगन ने भी अपनी फिल्म मैदान की रिलीज तारीख को लेकर बड़ा ऐलान किया है। 

    मेकर्स ने मैदान को इस साल 3 जून को रिलीज करने के बड़ा फैसला ले किया है। अभिनेता अजय देवगन ने खुद इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि ‘मैदान, एक ऐसी कहानी जो हर भारतीय के साथ गूंजेगी, एक ऐसी फिल्म जिसके बारे में मैं बहुत दृढ़ता से महसूस करता हूं। 3 जून 2022 को दुनिया भर में मैदान होगी। इस ऐलान के साथ ही अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर भी जारी किया है। जिसमें अजय दमदार किरदार में नजर आ रहे है। आप भी देखें- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    फिल्म मैदान में अभिनेता अजय देवगन इंडियन फुटबॉल की कहानी सुनाते दिखाई देंगे। फिल्म में अजय का किरदार कोच सय्यैद अब्दुल रहीम का होगा। इस फिल्म में साउथ अभिनेत्री कीर्ति सुरेश और प्रियामणि भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।