ajay-devgn

    मुंबई: मलयालम हिट फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) के  शानदार सफलता के बाद अब हिंदी में ‘दृश्यम 2’ बनाने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है। इस बात की जानकारी दी गई थी कि फिल्म के हिंदी के राइट्स खरीद लिए गए हैं। इस फिल्म के राइट्स को कुमार मंगत पाठक (Kumar Mangat Pathak) और अभिषेक पाठक की प्रोडक्शन हाउस ‘पनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल’ के पास है। इस फिल्म में भी अजय देवगन (Ajay Devgn) मुख्य भमिका में नजर आएंगे। ऐसे में अब इस फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है।  

    खबरों की मानों तो फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन विजय सलगांवकर के किरदार में नजर आएंगे। उनके साथ तब्बू, श्रिया सरन और इशिता दत्ता भी एक बार फिर नजर आएंगी। दृश्यम 2 में पहले पार्ट की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। साथ ही खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी। और इस फिल्म को डायरेक्टर अभिषेक पाठक डायरेक्ट करेंगे। 

    वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आए थे। साथ ही अभी अजय देवगन अपनी फिल्मों ‘मेडे’, ‘मैदान’, ‘थैंक गॉड’ और वेब सीरीज ‘रुद्र’ की शूटिंग में बिजी हैं।

    गौरतलब है कि 2015 में आई हिंदी रीमेक ‘दृश्यम’ में अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्म में श्रेया सरण, तब्बू और इशिता दत्ता मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म को पर्दे पर अपार सफलता मिली थी। फिल्म बड़ी हिट हुई थी। अब फिर का सेकेंड पार्ट फैंस के सामने पेश किया जाएगा। फैंस को ‘दृश्‍यम 2’ का काफी लंबे समय से इंतजार था।