Akshara Singh Pictures
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस (Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) लोगों में अपनी एक अलग पहचान (Identity) बना चुकी है। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी खुबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। फैंस भी उनके पोस्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है। अक्षरा सिंह के ग्लैमरस लुक के साथ-साथ फैंस उनके गाने और फिल्मों में उनके किरदार को भी काफी पसंद करते है।

    अदाकारा हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी सिंपल लुक वाली तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में अभिनेत्री वाइट कलर की ऑउटफिट पहनी है। वो अपने बालों को खुला रखी है और अपने कान पर फूल लगाई है। उनकी इस दिलकश अदा ने लोगों को अपनी ओर खींचने पर मजबूर कर दिया है। प्रशंसक उनके इस साधारण लुक के दीवाने हो रहे है। उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस के लाइक्स का तांता लगा है। उनके पोस्ट को अब तक 17 हजार से अधिक लोग पसंद कर चुके है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

    फैंस उनके इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। एक यूजर ने तस्वीरों को लाइक करते हुए लिखा कि खुबसूरत दी तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ट्रॉपिकल बेबी’ तीसरे ने अक्तषरा सिंह की तस्वीरों को लाइक करते हुए लिखा कि शानदार। अभी हाल ही में अक्षरा सिंह का एक नया गाना ‘पतली गली से निकल’ रिलीज हुआ है। जिसमें अभिनेत्री अमरदीप फोगाट के साथ नजर आई। जब से ये गाना रिलीज हुआ है फैंस इस गाने पर लट्टू हो गए है।