Happy Birthday Manushi Chhillar
Photo- Instagram

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) का जन्म 14 मई 1997 को हरियाणा (Haryana) में हुआ था। अदाकारा आज अपना 25वां जन्मदिन (Birthday) सेलिब्रेट (Celebrate) कर रही है। अभिनेत्री 2017 मिस वर्ल्ड का खिताब भी जीत चुकी है। डॉक्टर बनने की चाह रखने वाली मानुषी छिल्लर एक्टिंग की राह पर निकल पड़ी। अभिनेत्री अपनी अभिनीत आगामी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। आज उनके इस जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने उन्हें बधाई दी है।

    अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री के साथ क्लिक की तस्वीर शेयर किया है। तस्वीर में ये काफी खुश नजर आ रहे है। इतना ही नहीं अभिनेता ने मानुषी छिल्लर की वाहवाही भी की है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मैं जानता हूं कि आपके डेब्यू का इंतजार काफी लंबा रहा है, लेकिन आपने इसे एक राजकुमारी की तरह अत्यंत शिष्टता और गरिमा के साथ प्रबंधित किया। अब समय आ गया है… जन्मदिन की बधाई मानुषी छिल्लर मैं कामना करता हूं की आपके जीवन में सारी खुशियां मिले।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    गौरतलब है कि मानुषी छिल्लर फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभा रही है और अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में है। डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।