कोरोना काल में अक्षय कुमार ने बढ़ा दी अपनी फीस, अब इतना करेंगे चार्ज

अक्षय कुमार बहुत जल्द सारा अली खान और धनुष के साथ 'अतरंगी रे (Atrangi Re)', कृति सेनन और अरशद वारसी के साथ ‘बच्चन पांडे’, सुनील शेट्टी के साथ 'हेरा फेरी 3' और अदाकारा वाणी कपूर के साथ फिल्म 'बेल बॉटम' में दिखाई देंगे।

Akshay Kumar increased acting fees: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक के बाद एक फिल्में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार का नाम ‘सुपरहिट कुमार’ के तौर पर लिया जाता है। अभिनेता ने साल 2021 की ही नहीं बल्कि 2022 की भी कई बेहतरीन स्क्रिप्ट की फिल्में साइन की हैं। इसके साथ ही अक्षय ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। रिपोर्ट की मानें तो, अक्षय कुमार ने मार्केट डिमांड बढ़ने के चलते अपनी एक्टिंग फीस में बढ़ोत्तरी कर दी है। 

बॉलीवुड हंगामा ने अपने रिपोर्ट में बताया है कि, अक्षय कुमार 99 करोड़ रुपये एक फिल्म का लेते थे। इसके बाद लॉकडाउन में उन्होंने 108 करोड़ रुपये लेना शुरू किया और अब वो 117 करोड़ रुपये ले रहे हैं। उन्होंने ये रकम हाल ही में साइन की फिल्मों के लिए चार्ज की है। इसका मतलब हुए हुआ कि 2022 में रिलीज होने वाली फिल्मों के लिए अक्षय कुमार मेकर्स से 135 करोड़ रुपये एक फिल्म के लिए वसूल करेंगे। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

खबर तो यह भी है कि, दोस्त और फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला को अक्षय कुमार ने 20 फीसदी डिस्काउंट दिया है। क्योंकि साजिद की फिल्म बिग बजट की होगी। फिल्म में दर्शकों को रोमांस के साथ-साथ एक्शन का जबरदस्त तड़का देखने मिलता है। खैर, अक्षय कुमार बहुत जल्द सारा अली खान और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’, कृति सेनन और अरशद वारसी के साथ ‘बच्चन पांडे’, सुनील शेट्टी के साथ ‘हेरा फेरी 3’  और अदाकारा वाणी कपूर के साथ फिल्म ‘बेल बॉटम’ में दिखाई देंगे। इन सभी फिल्मों में अक्षय कुमार का किरदार काफी दमदार होगा।