Prithviraj New Song
Photo- Social Media

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आगामी (Upcoming) फिल्म (Movie) ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। आज इस फिल्म का एक नया गाना ‘मखमली’ का टीजर रिलीज हुआ है। ये एक रोमांटिक सांग है। जिसमें अक्षय कुमार और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है, लेकिन इसके पूरे गाने को सुनने के लिए दर्शकों को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करना पड़ेगा।

    ये गाना थिएटर में फिल्म के साथ ही सुनने को मिलेगी। अक्षय कुमार ने अपने इस नए गाने के टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘वादों, सम्मान और भक्ति की। ‘मखमाली’ गाने के टीजर का अभी अनुभव करें और पूरा गाना केवल थिएटर में देखें! हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। 3 जून को यशराज फिल्म्स के साथ सम्राट पृथ्वीराज चौहान को देखें।’ इस टीजर को अब तक सात लाख से अधिक लोग देख चुके है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभा रहे है। वहीं अभिनेत्री मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के किरदार में है। इस फिल्म से अभिनेत्री बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा संजय दत्त और सोनू सूद भी अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।