Akshay Kumar
Photo- Social Media

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर (Famous) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा अपने काम को लेकर सुर्खियों में रहते है। अभिनेता अपने दिवंगत (Late) ससुर (Father-In-Law) राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) को अक्सर याद करते रहते है। हाल ही में अभिनेता राजेश खन्ना को याद करते हुए उनकी फिल्म (Film) ‘बावर्ची’ (Bawarchi) में उनके द्वारा निभाए एक रोल को उन्होंने रिक्रिएट किया है।

    अपने इस काम से अभिनेता काफी खुश है और अपनी इस खुशी को जाहिर करते हुए, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। आपको यह जानकर हैरानी होगी की अक्षय कुमार ने एक एड के लिए अपने ससुर राजेश खन्ना के रोल को रिक्रिएट किया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    इस एड से मुझे वही खुशी मिली : अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले इस वीडियो को पोस्ट किया है। वीडियो के मुताबिक, वह एक ऑयल का एड है। जिसमें अभिनेता ने बावर्ची का रोल किया है। एक्टर वीडियो में सबके मन के हिसाब से खाना बनाने के लिए तैयार है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है  ‘जीवन में बहुत कम ही हमें पर्दे पर अपने हीरो की भूमिका निभाने का मौका मिलता है! इस एड को करते हुए मुझे वही खुशी मिली। अपने दिवंगत ससुर को याद करते हुए, जिनके ‘बावर्ची’ में प्रतिष्ठित चरित्र ने मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित किया। 

    ‘बावर्ची’ साल 1972 में रिलीज हुई थी 

    गौरतलब है की, फिल्म ‘बावर्ची’ साल 1972 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को ऋषिकेश मुखर्जी ने निर्देशित किया था। इस फिल्म में राजेश खन्ना के साथ जया बच्चन ने अपनी भूमिका निभाई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।