‘बच्चन पांडे’ रिलीज के बाद अक्षय कुमार का खुलासा, बोले- ‘आंखों में लेंस पहनने के बाद जान निकल जाती थी…’

    Loading

    मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कृति सनोन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchhan Paandey)  18 मार्च को होली पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।  इस फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। बच्चन पांडे फरहाद सामजी (Farhad Samji) द्वारा निर्देशित एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

    हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में अक्षय कुमार ने अपनी भूमिका के बारे में बात की अपने चरित्र के लिए अपनी आंखों का लेंस पहनना ‘बेहद मुश्किल’ था।अक्षय ने कहा ‘जान निकल जाती थी’ क्योंकि वह इसे अपनी आंख में खुद नहीं लगा सके क्योंकि यह एक बहुत बड़ा लेंस था। लेंस लगाने के बाद मुझे धुंधला नजर आता था और इसी तरह मैं  शूटिंग करता था। अभिनेता ने आगे कहा, ‘पहले दिन इसमें लगभग 15 मिनट लगते थे, लेकिन बाद में मुझे मुश्किल से 2-3 मिनट लगते थे। हमने तीन दिनों तक ढेर सारे फोटोशूट करके अपने लुक पर फैसला किया और तभी हमने इस पर ध्यान दिया।’ 

    हाल ही में दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर अक्षय और उनकी टीम ने ‘बच्चन पांडे’ का प्रमोशन किया था। अभिनेता ने तस्वीर भी साझा की और कैप्शन दिया, ‘बच्चन हिंदू की टोली आविविवि है! होली पे गोली #BachchhanPaandey सिनेमाघरों में 18 मार्च को!’ बता दें, बच्चन पांडे 2014 की तमिल फिल्म वीरम की रीमेक है।