‘रक्षा बंधन’ ट्रेलर रिलीज से पहले अक्षय कुमार साझा किया पोस्टर, अपनी ऑनस्क्रीन बहनों के साथ कुछ यूं आए नजर

    Loading

    मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इन फिल्मों में ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) भी शामिल है। इस फिल्म में अभिनेता फिर से एक बाद अदाकारा भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, फिल्म में पारिवारिक ड्रामा देखने मिलेगा।  फिल्म का ट्रेलर मंगलवार शाम को रिलीज होने वाला है। ट्रेलर लॉन्च से पहले, अक्षय कुमार ने एक नया पोस्टर साझा किया है, जिसमें अक्षय अपनी ऑनस्क्रीन बहनों के साथ दिखाई दे रहे है।

    नए पोस्टर में अक्षय को अपनी बहनों के साथ स्कूटर की सवारी करते हुए नजर आ रहे है। पोस्टर को साझा करते हुए, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘एक साथ एक दूसरे के रहस्यों, खुशी और दिलों को जानना है। एकजुटता जीवन है। और परिवार के बिना जीवन क्या है। आइए इस खूबसूरत परिवार में शामिल हो। #रक्षाबंधन ट्रेलर आज शाम 5.40 बजे https://bit पर है। .ly/RakshaBandhanTrailer #ReturnToFeelings #RakshaBandhan11August।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

     

    मेकर्स इस फिल्म को रक्षा बंधन त्योहार पर रिलीज करेंगे। फिल्म भी भाइयों और बहनों के बीच साझा किए गए दिल को छू लेने वाले बंधन में ढल जाएगी। भूमि और अक्षय के अलावा, फिल्म में सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत द्वारा निभाई गई बहनें भी शामिल हैं। यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी।