तीसरे दिन पर बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही अक्षय कुमार स्टारर ‘रक्षा बंधन’, कमाए इतने करोड़

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस साल रिलीज हुई दो फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद अक्षय की नई फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थी। हालांकि इस फिल्म ने दर्शकों को निराश भी किया। अक्षय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर पता चलता है कि फिल्म धराशायी हो गई है। अक्षय की नई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के बाद गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘रक्षा बंधन’ दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई. इस फिल्म का कलेक्शन दिन-ब-दिन कम होता जा रहा है। वीकेंड में भी फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की है। अक्षय कुमार की फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन हाल ही में सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दर्शकों ने फिल्म से मुंह मोड़ लिया है।

    तीसरे दिन सिर्फ ‘इतनी’ कमाई

    पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘रक्षा बंधन’ ने रिलीज के तीसरे दिन करीब 6.30-7 करोड़ का बिजनेस किया है। उसके बाद फिल्म की कुल कमाई 21 करोड़ के करीब पहुंच गई है. फिल्म ने पहले दिन 8.20 करोड़ और दूसरे दिन 6.40 करोड़ का कलेक्शन किया। तीन दिनों में फिल्म का कलेक्शन बेहद निराशाजनक रहा है। अक्षय कुमार की लगातार तीसरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है।

    छुट्टियों का कोई फायदा नहीं!

    अक्षय कुमार की ये फिल्म रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हुई थी।  हालांकि, इसका अभी भी फिल्म के कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा है। छुट्टियों में भी दर्शकों ने फिल्म से मुंह मोड़ लिया है। बेशक, छुट्टियों का भी फिल्म को कोई फायदा नहीं हुआ। रक्षाबंधन के दिन आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी रिलीज हुई थी। ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराई थीं। हालांकि इस फिल्म के कलेक्शन में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है। दोनों ही फिल्में फ्लॉप साबित हो रही हैं।

    फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में अक्षय के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, स्मृति श्रीकांत, दीपिका खन्ना और सहमीन कौर लीड रोल प्ले कर रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय ने किया है। अक्षय की इस फिल्म में काफी फैमिली ड्रामा है। दर्शकों को फिल्म में भाई-बहन के रिश्ते की मिठास देखने को मिलती है. इस फिल्म के जरिए अक्षय और भूमि की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर आग लगा देगी। इससे पहले दोनों ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में साथ नजर आए थे।