‘गायत्री मंत्र’ से अक्षय कुमार ने की नए साल की शुरुआत, परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन कर रहे एन्जॉय

    Loading

    Akshay Kumar started the new year with ‘Gayatri Mantra’, enjoying vacation in Maldives with family: नए साल की शुरुआत हो चुकी है और बॉलीवुड के तमाम सितारे नए साल का स्वागत बड़े जोश और उत्साह के साथ कर रहे हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी इन दिनों अपने परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। कुछ घंटो पहले एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को हैप्पी न्यू ईयर विश किया है। 

    इस वीडियो में अक्षय कुमार गायत्री मंत्र का जाप करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा ‘नया साल… मैं उठा… अपने पुराने दोस्त सूरज को बधाई दी और साल 2022 की शुरुआत मैंने कोरोना वायरल को पीछे छोड़ते हुए की हैं। नए साल में मैंने सभी के अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करता हूं। नए साल की आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं… ।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

     

    साल 2022 में अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज होने वाली है। वह लगातार इन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। 21 जनवरी को ‘पृथ्वीराज’, 4 मार्च को ‘बच्चन पांडे’, 11 अगस्त को ‘रक्षाबंधन’ और 21 अक्टूबर को ‘राम सेतु’ फिल्म दर्शकों के सामने होगी। बता दें, हाल ही में अक्षय कुमार सारा अली खान और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में दिखाई दिए थे। मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया था।