पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दिखा अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ का क्रेज, कमाए इतने करोड़ रुपये

    Loading

    मुंबई: कोरोना महामारी के बाद अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ और ‘सूर्यवंशी’ ने थिएटर मालिकों को राहत मिली है। अब, अभिनेता की इस हफ्ते ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey ) रिलीज हुई है। विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के चलते ‘बच्चन पांडे’  को  सामान्य से भी कम स्क्रीन मिले हैं। इसके बावजूद फिल्म में पहले दिन 13.25 करोड़ रुपये कर सभी को चौका दिया है।  

    फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने इसकी पुष्टि करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने बताया कि मुंबई और गुजरात में फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। होली के कारण केवल दोपहर के शो थे और ‘द कश्मीर फाइल्स’ के कारण ‘बच्चन पांडे’ को स्क्रीन भी कम मिले थे। ‘बच्चन पांडे’ बॉक्स ऑफिस पर महामारी के बाद दूसरे सबसे ज्यादा ओपनर बन गए, जो सूर्यवंशी के बाद दूसरे स्थान पर हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    जी हां, अक्षय कुमार का मुकाबला खुद से है। जहां सूर्यवंशी ने अपने शुरुआती दिन में 26.29 करोड़ रुपये की अच्छी कमाई की, वहीं बच्चन पांडे केवल अपने संग्रह का लगभग आधा हिस्सा ही हासिल कर पाए। कबीर खान की ’83 ने 12.64 करोड़ रुपये की कमाई की थी वहीं आलिया भट्ट अभिनीत ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने 10.50 करोड़ रुपये कमाए थे। इसके बाद यह तय होता है कि अक्षय कुमार की फिल्म महामारी के बाद दूसरी बड़ी ओपनर बन गई है।