बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के बाद अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ ओटीटी पर इसी महीने होगी रिलीज

    Loading

    मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक्शन-कॉमेडी ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। यह फिल्म भारत में 15 अप्रैल से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, एक्शन-कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सनोन (Kriti Sanon), बॉबी देओल (Bobby Deol), जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez), अरशद वारसी और रितेश देशमुख सहित अन्य।

    अमेज़न प्राइम वीडियो ने हाल ही में साझा किया था कि ‘बच्चन पांडे स्पेशल रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होंगे। फिल्म एक गैंगस्टर, बच्चन पांडे (अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत) और एक महत्वाकांक्षी निर्देशक, मायरा देवेकर (कृति सनोन) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक वास्तविक जीवन के गैंगस्टर पर एक बायोपिक बनाने का फैसला करता है। विषय पर शोध करते हुए, मायरा को बगवा के बच्चन पांडेय के पास ले जाया जाता है। अपने शोध के दौरान, उसे गैंगस्टर के बारे में और अधिक जानकारी मिलती है और उसे पकड़कर बच्चन के जीवन के बारे में भी जानकारी मिलती है।

    फिल्म के बारे में बात करते हुए, अक्षय कुमार ने कहा, “बच्चन पांडे एक आउट और आउट कॉमेडी-एंटरटेनर हैं और मैं इस फिल्म को उन दर्शकों के लिए लाने के लिए काफी उत्साहित हूं जो मनोरंजन की अपनी खुराक से चूक गए हैं।” उन्होंने आगे कहा, “भरा हुआ ढेर सारे एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी के साथ, दर्शक 15 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाले अपने लिविंग रूम में आराम से फिल्म का आनंद ले सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि आपको फिल्म देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमने इसे फिल्माने में लिया।”

    बच्चन पांडे को पहले 25 दिसंबर, 2020 को प्रीमियर के लिए निर्धारित किया गया था। हालाँकि, रिलीज़ की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया और फरहाद सामजी के निर्देशन को बाद में 18 मार्च, 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज़ किया गया।