अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन का शूटिंग वीडियो हुआ लीक, देखे Video

    मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और आनंद एल राय (Anand L Rai) इस वक़्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म अक्षय के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग इस वक़्त दिल्ली में चल रही हैं। हाल ही में पुरानी यादों को ताजा करते हुए, अभिनेता अक्षय कुमार अपने जन्मस्थान दिल्ली के चांदनी चौक पर रक्षाबंधन की शूटिंग कर रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। 

    अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में खिलाडी शॉट देत हुए नजर आ रही है। इस वीडियो में अक्षय कुमार चांदनी चौक की गलियों में भागते नजर आ रहे है। अक्षय की इस वीडियो को देख लग रहा है वह शूटिंग कर रहे है। अक्षय ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘#रक्षाबंधन के सेट पर आज की सुबह की दौड़ मेरे लिए मेरी जन्मभूमि चांदनी चौक जैसी यादें ताजा कर गई। और आसपास के लोगों की बकबक सुनना कितना प्यारा था, कभी पुराना नहीं होता है।’

    गौरतलब है कि अक्षय कुमार एक्टिंग में आने से पहले दिल्ली के चांदनी चौक में रहा करते थे। अक्षय आज भले ही एक कामयाब एक्टर क्यों ना हो वे हमेशा अपनी जमीन से जुड़े रहते है। बात दें आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग के साथ कलर येलो प्रोडक्शंस, ज़ी स्टूडियोज़ और अलका हीरानंदानी द्वारा निर्मित है।