अक्षय कुमार-मानुषी छिल्लर की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ने दूसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई, देखें आंकड़े

    Loading

    मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। फिल्म ने धीमी शुरुआत देखी क्योंकि उसी दिन बॉक्स ऑफिस पर कमल हासन की ‘विक्रम’ और आदिवासी शेष की ‘मेजर’ रिलीज हुई थी। अपने शुरुआती दिन में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ने सिर्फ 10 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके बाद अब रविवार के कलेक्शन के आकंडे सामने आए है। 

    ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के आधिकारिक कमाई के आंकड़े पोस्ट करते हुए लिखा- ‘#सम्राट पृथ्वीराज ने दूसरे दिन सीमित वृद्धि देखी… शुक्रवार  10.70 करोड़, शनिवार 12.60 करोड़। कुल: 23.30 करोड़। #इंडिया बिज़।’ इससे तह हो गया है कि शनिवार को फिल्म ने 12.60 करोड़ का बिजनेस किया है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    अक्षय कुमार अभिनीत सम्राट पृथ्वीराज निडर राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। सुपरस्टार महान योद्धा की भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने घोर के मुहम्मद के खिलाफ साहसपूर्वक लड़ाई लड़ी। मानुषी छिल्लर ने राजा पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका संयोगिता की भूमिका निभाई है। फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी हैं। सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हुई।