Samrat Prithviraj Celebs Review
Photo - Instagram

    मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। जिस बजट में यह फिल्म बनी थी वह भी ‘सम्राट पृथ्वीराज’ कमा नहीं पाई है। मेकर्स को इससे भारी नुकसान का सामने करना पड़ा है। कई जगहों पर फिल्म के शो को भी रद्द किया जा रहा है।  कहा जा रहा है कि भारत में सम्राट पृथ्वीराज का लाइफटाइम कलेक्शन 65 करोड़ रुपये से कम होगा। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, यशराज फिल्म्स ने सम्राट पृथ्वीराज के लिए अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म को रिलीज करने का विकल्प चुना है। फिल्म सिर्फ चार हफ्तों के अंतराल में ओटीटी की दुनिया में दस्तक दे सकती है।

    सम्राट पृथ्वीराज, चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा लिखित और निर्देशित, राजपूत सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और समय पर आधारित है। इसे सिनेमाघरों में मिश्रित समीक्षा मिली। 

    अक्षय कुमार अभिनीत सम्राट पृथ्वीराज निडर राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। सुपरस्टार महान योद्धा की भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने घोर के मुहम्मद के खिलाफ साहसपूर्वक लड़ाई लड़ी। मानुषी छिल्लर ने राजा पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका संयोगिता की भूमिका निभाई है। फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी हैं। सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हुई है।