sooryavanshi-release-date-starring-akshay-kumar-katrina-kaif-ajay-devgn-ranveer-singh-directed-by-rohit-shetty

    Loading

    मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi ) इन दिनों सुर्खियों है। फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। ऐसे में अब 21 अक्टूबर को फिल्म का पहला गाना रिलीज़ होने वाला हैं। अब 20 अक्टूबर को सॉन्ग ‘आईला रे आईला’ का टीजर रिलीज हो चुका है।

    इस गाने के टीजर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ही नहीं बल्कि अजय देवगन (Ajay Devgan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी ग्रैंड एंट्री करते नजर आ रहे है। रोहित शेट्टी इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साहित हैं। 

    टीज़र की बात करें तो सॉन्ग का लिरिक्स सुनकर आपको शिल्पा शेट्टी और संजय दत्त की फिल्म जंग का गाना आईला रे लड़की मस्त आईला रे की याद आजाएंगी। गौरतलब है कि फिल्म को बिना किसी कट के U/A सर्ट‍िफ‍िकेट मिल गया है। फिल्म का रन टाइम 145 मिनट है। इस वक़्त फिल्म की पूरी कास्ट प्रमोशन में भी जुटी हुई हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म एक बड़े बजट में बनी है जिस पर काफी मेहनत की गई है यही कारण है कि फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी इसके प्रमोशन में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। 

    गौरतलब है कि ये फिल्म 5 नवंबर को यानी दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। ये फिल्म पहले 2020 मार्च में ही रिलीज होनी थी लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज रोक दी गई थी। अब खिसकते खिसकते फिल्म नवंबर, 2021 में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय एक DCP वीर सूर्यवंशी और कटरीना अद‍िति सूर्यवंशी का किरदार निभाएंगे।