अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ को मिल रहा ऐसा रिस्पॉन्स, फिल्म देखने से पहले इसे जरूर पढ़ें

    Loading

    Akshay Kumar’s ‘Sooryavanshi’ is getting such response, must read it before watching the film: अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavnshi) शुक्रवार यानी 5 नवंबर को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म 2020 में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी। इस कारण पिछले दो सालों से दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार तकरीबन 11 सालों बाद अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा किया गया है। अब जब फिल्म रिलीज हो गई है ट्विटर पर लोगों इस फिल्म को लेकर अपना रिव्यू देते दिखाई दे रहे है। 

    आप देख सकते है कि कुछ दर्शकों को यह फिल्म बेहतरीन मनोरंजन लग रही है तो कुछ को एक्शन जबरदस्त नजर आ रहे है। और तो और कुछ प्रशंसक ऐसे भी है जिन्हें यह फिल्म निराश कर रही है। आइए देखते हैं कि ‘सूर्यवंशी’ फिल्म के बारे में किसने क्या लिखा- 

     

    ‘सूर्यवंशी’ फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते दिखाई दे रहे है। फिल्म में ‘सिंघम’ अजय देवगन और ‘सिम्बा’ रणवीर सिंह भी नजर आ रहे है। अक्षय, अजय और रणवीर पर फिल्माया हुआ गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं।