तमिल रॉकर्स से नहीं बच पाई अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’, भारत में करीब 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज होते ही हुई लीक

    Loading

    Akshay Kumar’s ‘Sooryavanshi’ leaked on Tamilrockers: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) कोरोना महामारी के कारण पिछले काफी समय से रिलीज के लिए अटकी हुई थी। मेकर्स ने अब इस फिल्म को दिवाली के खास मौके पर यानी 5 नवंबर को रिलीज कर दिया है। ‘सूर्यवंशी’ भारत में करीब 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। फिल्म रिलीज होने के बाद ‘सूर्यवंशी’ के निर्देशक रोहित शेट्टी और निर्माता की टेंशन बढ़ती नजर आ रही है। दरअसल, फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई है। 

    ‘सूर्यवंशी’ फिल्म साइट तमिल रॉकर्स (Tamil Rockers) नाम के एक वेबसाइट पर लीक हुई है। इसके अलावा अक्षय की यह फिल्म टेलिग्राम के कई चैनल्स और फिल्मी जिल्ला नाम की वेबसाइट पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। इस साइट्स पर ‘सूर्यवंशी’ एचडी प्रिंट में दर्शकों को उपलब्ध की जा रही है। ‘सूर्यवंशी’ लीक होने के बाद मेकर्स की चिंता बढ़ सकती हैं। इससे मेकर्स को करोड़ों का फटका लग सकता है। आपको बता दें,  रोहित शेट्टी की इस फिल्म को बनाने में 225 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    खैर बात अगर ‘सूर्यवंशी’ की करें तो, अक्षय कुमार के अपोजिट सालों बाद कटरीना कैफ (Katrina Kaif) दिखाई दे रही है। अजय देवगन और रणवीर सिंह भी फिल्म का हिस्सा होंगे। फिल्म में दोनों कलाकारों का स्पेशल अपीयरेंस होगा।