Akshay Kumar
Akshay Kumar

    मुंबई: कोरोना के केस कम होने की वजह से देश के कई हिस्सों में थिएटर खुलने जा रहे हैं। सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही पहली मेगाबजट हिंदी फिल्म ‘बेलबॉटम’ पर अक्षय कुमार और उनके फैंस की बहुत सारी आशाएं टिकी हैं। सिनेमाघर खुलने के साथ ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। अक्षय ने हाल ही में दिल्ली में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था। 

    अक्षय कुमार ने हाल ही टवर्क18 को दिए एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के रिलीज होने, महामारी के बीच शूटिंग के बारे में खुलकर बात की। जब अक्षय से पूछा गया की महामारी के दौरान भी कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं, क्या आपको कोई चिंता नहीं है? तो अक्षय ने कहा- ‘मेरी नौकरी किसी भी अन्य नौकरी से भी ज्यादा खतरनाक है। मैं उन 10 लोगों के सामने अपने मास्क के साथ शूट नहीं कर सकता, जो सभी डायलॉग दे रहे हैं। लेकिन हमें काम करना है। उन्होंने हंसते हुए कहा कि कई बार डायलॉग बोलते हुए थूक भी इधर-उधर हो जाता है, लेकिन सभी को जोखिम उठाना पड़ता है। हम पूरी तरह बंद नहीं कर सकते हैं। मैं मानता हूं कि यह डर के बिना नहीं है।’

    आपको बता दें फिल्म का ट्रेलर देखने से पता लगता है की अक्षय कुमार की यह फिल्म जासूसी बेस्ड है। इसकी कहानी 80 के दशक की है। फिल्म में अक्षय के सीक्रेट एजेंट के रोल में दिखाई देने वाले हैं। इसमें अभिनेता चेस प्लेयर हैं जो गाना सिखाता है। हिंदी और अंग्रेजी के साथ उसे जर्मन बोलना भी आता है। ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। अक्षय के अलावा फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी अहम रोल निभाती नजर आएंगीं। बता दें, फिल्म ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट काफी समय से पोस्टपोन होती जा रही थी। पहले फिल्म मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से इसकी भी रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई थी।